Saturday, September 26, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

टाटा ने तीसरी बार हिमाचल भेजा कोविड-19 से निपटने के लिए बचाव सामग्री से भरा ट्रक

स्वास्थ्य विभाग हिमाचल की तरफ से उप निदेशक डा रमेश ने रिसिव किया सामान

स्वास्थ्य विभाग हिमाचल की तरफ से उप निदेशक डा रमेश ने सामान रिसिव करते हुएस्वास्थ्य विभाग हिमाचल की तरफ से उप निदेशक डा रमेश ने सामान रिसिव करते हुए
Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। टाटा एजुकेशकन एंड डवेलपमेंट ट्रस्ट ने हिमाचल के स्वास्थ्य विभाग को कोरोना से रोकथाम से बचाव में उपयोग होने वाली सामग्री से भरा ट्रक भेजा है। यह तीसरी बार है कि टाटा ने इस तरह से हिमाचल को कोरोना से बचाव की सामग्री भेजी है। हिमाचल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से उप निदेशक डा रमेश चंद ने यह सामग्री रिसिव की है।

यह भी पढ़ें : आईजीएमसी मेडिसिन वार्ड में दाखिल युवक निकला कोरोना संक्रमित, 40 मरीजों को किया आईसोलेट

डा रमेश ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले भी टाटा ने दो बार कोरोना से रोकथाम के लिए बचाव सामग्री हिमाचल भेजी है। इस बार टाटा की तरफ से आए सामान में 24 हजार स्ट्रीयरलाइज्ज पीपीई किट और 24 हजार ही स्ट्रीयरलाइज्ज पीपीई किट, 26 हजार तीन लेयर के सर्जिकल मास्क, 21 हजार के-95 मास्क, एक हजार मेडिकल गागल्स, एक हजार स्ट्रीयरलाइज्ज शू कवर और 2500 नान स्ट्रीयरलाइज्ज शू कवर हमारे कोरोना वारियर्स के लिए भेजे हैं।

स्वास्थ्य विभाग हिमाचल की तरफ से उप निदेशक डा रमेश ने सामान रिसिव करते हुए
स्वास्थ्य विभाग हिमाचल की तरफ से उप निदेशक डा रमेश ने सामान रिसिव करते हुए

डा रमेश ने कहा कि इससे पहले कुछ दिनों पहले हीरो मोटोकार्प ने भी प्रदेश स्वास्थ्य विभाग को पचार हजार थ्री फ्लाई मास्क,  2500 पीपीई का कंप्लीट सेट जिसमें ल-95 मास्कत और ग्लव्स भी शामिल थे और सौ लीटर सेनिटाइजर भेजा था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना से रोकथाम के लिए विभिन्न संस्थाओं की तरफ से मिली सहायता का वे स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आभार प्रकट करते हैं। ऐसे ही लोगं के कारण इस वैश्नविक महामारी कोविड-ौ9 से बचाव और रोकथाम में मदद मिल रही है।

Aadarsh Himachal