Saturday, September 26, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

आईजीएमसी मेडिसिन वार्ड में दाखिल युवक निकला कोरोना संक्रमित, 40 मरीजों को किया आईसोलेट

डाक्टर, नर्स और अन्य स्टाफ की रिपोर्ट आई नेगेटिव, अब संपर्क में आए लोगों के भी लेंगे सैंपल

कोरोना संक्रमण का नया मामलाकोरोना संक्रमण के नए मामले
Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी ने अब हिमाचल में भी कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा पैदा कर दिया है। आईजीएमसी में मेडिसिन वार्ड में पिछले तीन दिन से दाखिल एक मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव ने यहां भी हड़कंप मच गया है। गुरुवार सुबह मेडिसीन वार्ड में दाखिल सिरमौर के 27 साल के युवक की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव निकली है।

यह भी पढ़ें: हड़कंप : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में लगी गाड़ी का ड्राइवर और गनमैन निकले पाजिटिव, बदला पूरा स्टाफ  

युवकके कोरोना संक्रमित होने के बाद वार्ड में दाखिल 40 मरीजो को अलग वार्ड में आइसोलेट कर दिया गया है। अस्पताल प्रशासन ने युवक की रिपोर्ट आने के बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर, नर्स और अन्य स्टाफ के सैम्पल लिए थे, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

एहतियात के तौर पर मेडिसिन वार्ड को सील कर दिया गया है और संपर्क में आए लोगों को अलग रखने के बाद अब इनके सैंपल लिए जाने हैं। आइजीएमसी प्राचार्य डॉ रजनीश पठानिया ने मामले की पुष्टि की है।  बता दें कि शिमला में अभी तक कुल 211 मामले सामने आए हैं। इनमें से है 58 अभी सक्रिय हैं और दो लोगं की मौत के साथ ही यहां अब तक 150 लोग ठीक भी हो चुके हैं।

Aadarsh Himachal