Thursday, August 13, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

कोरोना अपडेट: सचिवालय में एक लिपिक समेत दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, मुख्यमंत्री कार्यालय की शाखा सील

corona-update-two-employees-including-a-clerk-in-the-secretariat-corona-positive-branch-seal-of-chief-ministers-office

प्रदेशभर में आज आए कोरोना के नए मामलेप्रदेशभर में आज आए कोरोना के नए मामले
Share This News

राजधानी में दो सेब कारोबारियों सहित दस नए मामले

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला।  प्रदेश की राजधानी शिमला में बुधवार को दो सेब कारोबारियों समेत कोरोना के 10 नए मामले आए हैं। सभी पॉजिटिव आए मरीजों को कोविड केयर सेंटर मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है। इसकी पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुरेखा चोपड़ा ने की है। शिमला स्थित सचिवालय में एक लिपिक समेत दो कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं।

सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय की बी ब्रांच का एक लिपिक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री कार्यालय के उप सचिव की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। जानकारी के अनुसार संक्रमित पाया गया कर्मचारी 27 जुलाई तक शाखा में आता रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सेब बागवानों को ठगी से बचाने के लिए स्टेट सीआईडी ने जारी की एडवाइजरी

दूसरा कर्मचारी देर रात आई रिपोर्ट में पॉजिटिव आया। इसको देखते हुए सीएम कार्यालय की बी ब्रांच को सील कर दिया गया है। सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संघ के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि सचिवालय प्रशासन से बार-बार मांग की जा रही है कि सीएम कार्यालय की शाखाओं को बंद किया जाए लेकिन कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

संघ ने मांग की है कि सचिवालय के पुराने भवन को कुछ दिन के लिए सील किया जाए, अन्यथा कर्मचारी गुरुवार को इसका विरोध करेंगे। वहीं, रांची और बंगलुरु से आए दोनों सेब कारोबारी 19 और 23 जुलाई को शिमला पहुंचे थे। यहां पर दोनों को ठियोग में संस्थागत क्वारंटीन किया था।

इनके सैंपल जांच के लिए आईजीएमसी भेजे थे जहां से रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है। इसके अलावा टुटू में एक पॉजिटिव मामला आया है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि यह वह लोग हैं जो पहले आए पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में रहे हैं। इसके अलावा रोहड़ू में पांच मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सभी संक्रमित यूपी के आजमगढ़ से आए हैं और पहले पॉजिटिव पाए गए पांच मजदूरों के संपर्क में आए हैं। सभी क्वारंटीन थे।

loading...
sunny
the authorsunny

Leave a Reply