पच्छाद में नामांकन वापिस लेने पर आशीष के खिलाफ युवाओं में आक्रोश

युवा बोले, किससे पूछकर लिया निर्णय, दोनों दलों के खिलाफ जाकर दिया था समर्थ

0
243
आशीष सिकटा
आशीष सिकटा

समर्थकों को भनक तक नहीं लगने दी सिकटा ने, समर्थक बोले, अब कभी नहीं देंगे साथ  

युवा बोले, आशीष सिकटा के साथ नहीं पर दोनों दलों से दुखी जनता आई थी समर्थन में

काम तो करवा लोगे लेकिन लोगों को कैसे दिखा पाओगे अब मुंह

प्रियंका चौहान

पच्छाद। सिरमौर जिला की पच्छाद विधानसभा में आशीष सिकटा के नाम वापिस लेने के बाद समर्थकों ने जमकर सिकटा की क्लास लगाई। सारे युवाओं ने कहा कि उन्होंने एक विश्वास के तहत आशीष को समर्थन दिया था। सिर्फ उन्होंने ही नहीं भाजपा-कांग्रेस से त्रस्त हो चुकी पच्छाग की पूरी जनता ने आशीष को समर्थन दिया था, लेकिन आशीष ने सबका विश्वास तोड़ दिया।

आशीष सिकटा के समर्थक इस बात से काफी रूष्ट नजर आए कि उन्हें सिकटा ने अपने फैसले की भनक तक नहीं लगने दी। रात साढ़े आठ बजे तक उनके साथ घूम रहे समर्थक इस बात से अनभिज्ञ रहे कि वीरवार को आशीष चुनावी मैदान से हट जाएंगे। खुद को ठगा सा महसूस कर रहे सिकटा के समर्थक बोले, सिकटा साहब अब सरकार से अपने काम तो करवा लोगो, लेकिन जनता के बीच किस मुहं से जाओगे। जिस जनता ने दोनों दलों से हटकर तुमपर विश्वास जताया उससे कैसे नजरें मिला पाओगे।

यह भी पढ़ें: आशीष का यू-टर्न… मुख्यमंत्री के समझाने पर लिया नाम वापिस

आशीष के यह कहने पर कि उन्होंने संगठन के लिए 20 साल दिए हैं तो समर्थक बोले, यह गिनती नामांकन भरने से पहले क्यों नहीं याद रही। अब भविष्य में भी सिकटा पर कोई विश्वास नहीं जता पाएगा। इस बीच लगातार बात बढ़ती रही और अंत में समर्थकों और आशीष के बैठने का समर्थन करने वालों के बीच बात हाथापाई तक पंहुच गई।

loading...