आदर्श हिमाचल ब्यूरो

धर्मशाला। तहसील कल्याण अधिकारी ज्वालामुखी आदर्श बाला ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी दैनिक वेतन भोगी का एक पद भरा जाना है। इस पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से सादे कागज पर आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। आवेदन करने की अन्तिम तिथि 28 फरवरी, 2019 है।
उन्होंने बताया कि उम्मीदवार दसवीं पास तथा उसकी आयु 18 से 45 वर्ष तक होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार अपने प्रार्थना पत्र के साथ शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र के साथ बीपीएल, आईआरडीपी, एक हैक्टेयर से कम भूमि का प्रमाण पत्रए बेरोजगारी प्रमाण पत्र,विकलांग प्रमाण पत्रए तलाकशुदा प्रमाण पत्रए एक बेटी या अनाथ का प्रमाण पत्र, उक्त पद के लिए यदि कोई अनुभव है तो अनुभव प्रमाण पत्रए एनएसएस कम से कम एक वर्ष का प्रमाण पत्र या भारत स्कॉट एवं गाईड एवं राष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिता में प्राप्त मैडल विजेता हो तो उस का प्रमाण पत्र भी सलंग्न करें।
उन्होंने बताया कि उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र साधारण कागज पर संबन्धित दस्तावेजों की स्वयं प्रमाणित छाया प्रतियों सहित 28 फरवरी, 2019 तक डाक द्वारा तहसील कल्याण अधिकारी के कार्यालय या किसी भी कार्य दिवस में जमा करवा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि उक्त तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार आवेदन पत्र में अपना पूरा पता व मोबाइल नम्बर अवश्य लिखें। उन्होंने बताया कि चयन किये गये उम्मीदवार को सरकार द्वारा निर्धारित मानदेय 5400 रुपये मासिक दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here