बोले….कांग्रेस पर टिप्पणी से पहले याद कर लें ज्वालाजी प्रकरण 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो
बिलासपुर। कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर आज बिलासपुर के दौरे पर हैं। यहां पहुंचने पर स्थानीय कार्यकतार्ओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मीडिया से बातचीत के दौरान कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर को सलाह दी है कि वे कांग्रेस पार्टी में क्या चल रहा है इस बात को छोड़ कर अपनी पार्टी के बारे में सोचें। सीएम के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राठौर ने कहा कि जय राम ठाकुर को ज्वालाजी प्रकरण को नहीं भूलना चाहिए। उस वक्त क्या हुआ था यह सभी जानते हैं।
उन्होंने कहा कि सीएम को अब एक मजबूत विपक्ष का सामना करना पड़ेगा। संगठन में थोड़े-बहुत मनमुटाव तो होते ही रहते हैं। राजीव भवन प्रकरण तो छोटी घटना बताते हुए राठौर ने कहा कि उसका उन्होंने कड़ा संज्ञान लिया है। आने वाले समय में पार्टी में अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए कुलदीप राठौर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल रही है और सरकार की नीतियों से किसान-बागवान और आम जनता परेशान है।
हाल तो यह है कि आने वाले चुनावों में हिमाचल में बीजेपी को खाता तक खोलना मुश्किल हो जाएगा और कांग्रेस यहां से चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। कुलदीप राठौर हिमाचल कांग्रेस की कमान संभालने के बाद इन दिनों प्रदेश के दौरे पर हैं। सोलन, ऊना, हमीरपुर का दौरा करने के बाद आज वे बिलासपुर पहुंचे। उनके साथ विधायक रामलाल ठाकुर, राजेश धमार्णी और बंबर ठाकुर सहित कई नेता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here