बोले…लोकसभा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए जहां तक जा सकता हूं जाउंगा

मनीष ठाकुर ने किया है पार्टी के खिलाफ काम…गलती सुधारें कांग्रेस

कमलेश 
शिमला। पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनके दिमाग में पूरा हिमाचल बसता है। उन्हें हिमाचल के एक एक गांव व गली-कूचे याद है और वहां तक जाने के लिए उन्हें किसी रोड़ मैप की जरूरत नहीं। वीरभद्र सिंह आज शिमला में अपने अवास पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे ते। लोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों के प्रचार संबंधी एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि  प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार के लिए वहां तक जाउंगा जहां तक जा सकूंगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल का एसा कौन सा क्षेत्र है जो उनके कार्यकाल में विकास से अछूता रह गया हो। उन्होंने कहा कि सभी गांव, क्षेत्र उनके जाने-पहचाने हैं।

एक अन्य बात पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस को अपनी पिछली गलतियों से सबक लेना चाहिए र वर्तमान में यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर को तत्काल बाहर निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि हाल के ही विधानसभा चुनावों में मनीष ठाकुर ने पांवटा साहिब से पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी करनैल जंग के खिलाफ काम किया अर उन्हें हरवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बाद में इसी व्यक्ति को यूथ कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष बना दिया गया जो कि शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि पार्टियां सिंद्धातों और उसूलों पर चलती है।

वहीं केंद्र के बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि बजट में कुछ भी नहीं है। यह केवल लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखकर के लोगों को गुमराह करने के लिए चुनावी कार्ड खेला गया है। बजट में की गई घोषणाएं स्थाई नही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here