महागठबंधन संभव नहीं….लोकसभा चुनावों के बाद देश में बननी चाहिए वैकल्पिक सरकार

मोदी सरकार को हटाने पर रहेगा पूरा जोर

कमलेश

शिमला। देश को आज नेता की नहीं नीति की जरूरत है। आज देश के विकास और युवा पीढी के हित के लिए मोदी सरकार को सत्ता से हटाने की जरूरत है। यह बात आज शिमला में पत्रकारों से बात करते हुए माकपा का राष्ट्रीय महासचिव सीताम राम येचुरी ने कही। वे आज यहां माक्सर्वादी कम्युनिस्ट पार्टी के हिमाचल में संस्थापकों में से एक मोहर सिंह की शोक सभा में भाग लेने शिमला पंहुचे थे।

लोकसभा चुनावों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि माकपा यह चुनाव मुख्य तौर पर तीन बिदुंओं पर लड़ रही है। माकपा की कोशिश है कि लोकसभा चुनावों में अधिक से अधिक सीटें जीती जा सकें ताकि आगामी सरकार में नीतियों के निर्धारण में माकपा महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके। उन्होंने कहा कि केंद्र में वैकल्पिक सरकार बननी चाहिए और इसके लिए माकपा पूरी कोशिश कर रही है।

माकपा के राष्ट्रीय सचिव आज पार्टी के हिमाचल संस्थापकों में से एक मोहर सिंह को श्रध्रांजलि देने शिमला पंहुचे। यहां उन्होंने मोहर सिंह के लिए रखी श्रदांजलि बैठक में भाग लिया सीताराम येचुरी ने कहा कि मोहर सिंह का हिमाचल में पार्टी के लिए योगदान अमूल्य है और उनकी मौत से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। वे मोहर सिंह को पिछले 40 सालों से जानते थे और हिमाचल में मोहर सिंह ने इस पार्टी को खड़ा किया। उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी के लिए वे प्रेरणास्तोत्र थे और उन्होंने अपना जीवन लोगों के हितों के लिए लड़ते हुए ही लगा दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here