आदर्श हिमाचल ब्यूरो
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि आज देश को एक मजबूत नेतृत्व की जरूरत है और नेतृत्व नरेन्द्र मोदी ही दे सकते हैं। मुख्यमंत्री आज मण्डी जिला के बल्ह विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत बगरोटु मे एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा आंतकी हमले के बाद नरेन्द्र मोदी ने जिस दृढ़ता के साथ पाकिस्तान को जवाब दिया, वो उनकी राजनीतिक इच्छा शक्ति तथा राजनीतिक परिपक्वता को दर्शता है। उन्होंने कहा कि पूरा विश्व भारत को एक बड़ी शक्ति के रूप में जानने लगा है, जो हम सभी के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि देश को ऐसे ही कुशल नेतृत्व की आश्यकता है और देशवासियों ने भी अब मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का ठान लिया है।
जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य का मतदाता प्रदेश भाजपा सरकार के कार्य से संतुष्ट है तथा वे नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी है और कांग्रेस के दूसरी पंक्ति के नेता आस्थित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प. सुखराम को मण्डी के मान सम्मान की नहीं, बल्कि अपने परिवार के हित की चिन्ता है, जो बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है। उन्होंने कहा कि अब यह मण्डी जिले के लोगों को तय करना है कि वे एक परिवार के साथ या पूरे क्षेत्र का हित चाहते हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे भाजपा के प्रत्याशी के लिए पूरी निष्ठा से काम करें।
जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोकसभा चुनाव में मंडी सदर से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को ऐतिहासिक बढ़त मिलेगी। उन्होंने कहा कि मंडी की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार इस परंपरा को हमेशा के लिए अंकुश लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विडंबना है कि अनिल शर्मा की अपने परिवार में ही नहीं चलती है, यही कारण है कि इन दिनों वे काफी तनाव में हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि गत दिनों भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र में जन कल्याण तथा देश को एक सशक्त राष्ट्र बनाने के लिए 75 संकल्प लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में नए भारत के निर्माण की प्रतिबद्धता दिखाई देती  है। उन्होंने कहा कि इस संकल्प पत्र में समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है।
इस अवसर पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा, विधायक हिरालाल व प्रकाश राणा, भाजपा जिला अध्यक्ष रणदेव व अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here