सोलन पुलिस ने पकड़ा एक ओर अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर 

फ़ोन डिटेल के आधार पर दिल्ली से नाइजीरियन नशा सप्लायर किया गया गिरफ्तार

अभिजोत सिंह 
सोलन: जिला की सोलन पुलिस को नशे के काले  कारोबार पर अंकुश लगाने मे बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सोलन में  चिट्टा सपलाई करने को लेकर दिल्ली से नाइजीरियन नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह कामयाबी पुलिस को स्थानीय नशा सप्लयार को पकड़कर उसकी  फ़ोन डिटेल के आधार पर मिली। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कुछ दिन पहले  धर्मपुर के मंडोधार में  सनावर निवासी नितिन शर्मा नामक एक व्यक्ति से 30.1ग्राम हेरोइन बरामद कर
 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया था और  रिमांड लिया गया था।  जाँच को दौरान पयागया की नितिन शर्मानिजी स्कूल में मैथस  का अध्यापक था। और उसके फ़ोन  डिटेल के आधार पर पुलिस ने दिल्ली से एक नाइजीरियन मोवीन अमाडे को नशा सप्लाई करने के जुर्म में ग्रिफ्तार किया है। गौरतलब है की नाइजीरियन मोवीन अमाडे भी चिट्ट  लेने का आदि है नशा न मिलने की हालत में आज उसने अपने चेहरे को चोटिल कर लिया जिसे उपचार के लिए पुलिस द्वारा सोलन अस्पताल लाया गया।
अधिक जानकारी देते हुए एएसपी शिव कुमार शर्मा ने बताया की 28 मार्च को पुलिस ने  धर्मपुर के मंडोधार में  सनावर निवासी नितिन शर्मा नामक एक व्यक्ति से 30.1ग्राम हेरोइन बरामद  की थी जिसकी फ़ोन डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक नाइजीरियन नशा तस्कर को पकड़ने में सफलता हांसिल की है उन्होंने बताया की नितिन शर्मा के अनुसार वो अध्यापक है और निजी स्कूल में बच्चो को मेथस पढ़ाता  है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here