अभिजोत

सोलन।  फीस वृद्धि को लेकर जो पूरे प्रदेश मे मुद्दा भड़क रहा है उसके चलते शिक्षा विभाग ने इसकी तरफ कड़ा संज्ञान लिया है। आने वाले समय में सभी निजी स्कूलों का निरीक्षण किया जायेगा और फीस वृद्धि को लेकर स्कूलों को उचित दिशा निर्देश दिए जायेगे । यह बात हिमाचल प्रदेश उच्चत्तर शिक्षा निर्देशक डॉ अमरजीत शर्मा ने कही

डॉ अमरजीत शर्मा सोलन में राजकीय स्नातकोत्तर संस्कृत महाविद्यालय द्वारा वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे

विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास एवं वर्ष भर विभिन्न गतिविधियों में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों से अन्य विद्यार्थियों को प्रेरित करने के उद्देश्य से महाविद्यालय सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्कृत महाविद्यालय के पीठासीन प्राचार्य डॉ उत्तम चन्द चौहान सहित अन्य संस्कृत के विद्वानों ने की। इस अवसर पर संस्कृत भाषा में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले विद्वानों को भी सम्मानित किया गया।
प्रदेश उच्चत्तर शिक्षा निर्देशक डॉ अमरजीत शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों से फीस वृद्धि को लेकर जो पूरे प्रदेश मे मुद्दा गरमाया हुआ है जिसको लेकर विभाग पूरी तरह से सतर्क है। उन्होंने कहा की स्कूलों द्वारा किसी भी तरह की मनमानी फीस वृद्धि को माना नहीं जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here