यूरोपीय रेसिंग दिग्गज केटीएम ने बाइक्स दीवानों की खुबियों को बाहर निकालने का किया प्रयास

 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला । यूरोपीय रेसिंग के दिग्गज केटीएम ने अपने ग्राहकों और शिमला के मोटरसाइकिल दीवानों के लिए ऑरेंज डे का एक और सफल आयोजन किया। ऑरेंज डे का आयोजन केटीएम बाइक्स की दमदार खूबियों का अहसास कराने के लिए किया जाता है। ये केटीएम बाइक मालिकों को अपनी ड्यूक और आरसी बाईकों के ताकत के अहसास के साथ रेसिंग ट्रैक पर दूसरे केटीएम बाइक मालिकों से बातचीत करने का मौका देता है।

ऑरेंज डे का आयोजन कुफरी फन वर्ल्ड, शिमला में किया गया। रजिस्टर्ड बाइकर्स के साथ रेसिंग की शुरुआत शाम 2:00 बजे हुई। इसके साथ ही केटीएम बाइकों की खूबियां बताने के लिए एक एक्सपर्ट के साथ क्लासरूम सेशन भी हुआ।

इसके अलावा ट्रैक पर केटीएम बाइकों की खूबियां भी दिखाई गईं ताकि सवार बाइकिंग के अनुभव को और बढ़ा सकें। 200 ड्यूक और आरसी 200 ग्राहकों के लिए अलग-अलग रेस आयोजित की गई। ऑरेंज डे पर शहर के सभी केटीएम मालिकों को आमंत्रित किया गया था। रेस पूरी करने वाले ग्राहकों को केटीएम ब्रांड के सामान और पावर पार्ट जैसे तोहफे दिए गए।

अमित नंदी, प्रेसिडेंट, प्रोबाइकिंग, बजाज आटो लिमिटेड ने कहा,  रेसिंग केटीएम ब्रांड में पूरी तरह समाई है। हम चाहते हैं कि केटीएम बाइक मालिक रेसिंग ट्रैक पर केटीएम बाइकों की काबिलियत की सराहना करें। हर बड़े शहर में ऑरेंज डे का आयोजन किया जता है। अगले कुछ महीने में हम ये आयोजन और बढ़ाएंगे। अब तक अहमदाबाद, दिल्ली, पुणे, कोलकाता, बंग्लुरु, चेन्नई, मुंबई, कोच्चि और कई अन्य शहरों में ऑरेंज डे का आयोजन हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here