लोकसभा चुनावों को लेकर आरएएस अपने स्तर पर जांच रही भाजपा की तैयारियां

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। प्रदेश के बिलासपुर जिले में मंगलवार को आरएसएस की समन्वय बैठक का दौर जारी हो गया है। सुबह से शुरू हो चुकी इस बैठक के देर शाम तक चलने की उम्मीद है। यह बैठक आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर बुलाई गई है। बैठक में शांता कुमार, विपिन सिंह परमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनराग ठाकुर, आरएसएस के प्रांत कार्यवाहक किस्मत कुमार, प्रांत सरसंघ संचालक वीर सिंह रांगड़ा, प्रांत संजीवन प्रचारक  सतपाल सिंह सत्ती मौजूद हैं।

 

पहले इस तरह की बैठकों का आय़ोजन चंडीगढ़ में होता था लेकिन पहली बार इस बैठक का आयोजन प्रदेश के बिलासपुर जिले में किया जा रहा है। बैठक में आरएसएस अपने स्तर पर प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा की तैयारियां जांचेगा। साथ ही इस बैठक में आरएसएस चुनावों में आने वाली दिक्कतों के साथ साथ यह भी जांचेगा कि प्रदेश सरकार व संगठन व विधायकों के कामकाज का तरीका किस तरह से लोकसभा चुनावों में भाजपा को चारों सीटों पर फायदा या नुकसान पंहुचा सकता है।

यह बैठक साल की पहली व बड़ी बैठक है जिसमें आरएसएस भाजपा व उसके अग्रणी संगठन व उनके पदाधिकारियों की चुनावों में जिम्मेदारियां भी तय करेंगे। आरएसएस इन चुनावों को बिल्कुल भी हल्के में नहीं ले रहा है और चुनाव की तैयारियों की समीक्षा कर रहा है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here