रियलमी के डिवाइस हिमाचल प्रदेश के 60 टाप रीटेल स्टोर्स में होगे उपलब्ध

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

 

शिमला। भारत में स्मार्टफोन के तेज़ी से विकसित होते नम्बर-1 ब्राण्ड रियलमी ने हाल ही में साल 2019 में अपनी आफ लाईन सेल्स को 150 शहरों में विस्तारित करने का ऐलान किया है। ब्राण्ड ने देश के बड़े शहरों से शुरूआत की और धीरे धीरे 150 शहरों में विस्तारित हुआ है। इस नए एवं युवा ब्राण्ड ने आफ लाईन रीटेलरों के साथ साझेदारियां की हैं, जिन्हें रियल पार्टनर्स के नाम से जाना जाएगा और जो उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करेंगे।

हिमाचल प्रदेश में रियल के 60 पार्टनर्स (मल्टी ब्राण्डरीटेल आउटलेट) के साथ मार्च के अंत तक इसके स्टोर्स की संख्या 75 तक तथा अप्रैल के अंत तक 100 तक पहुंच जाएगी। रियलमी के डिवाइसेज़ साल के अंत तक 160 से अधिक रीटेल आउटलेट्स में उपलब्ध होंगे। शुरूआत में ब्राण्ड 11 ज़िलों के 21 नगरों में अपना संचालन करेगा और मार्च के अंत तक हिमाचल प्रदेश के 12 ज़िलों में 23 नगरों में इसके स्टोर कार्यरत होंगे। ब्राण्ड क्षेत्र में बड़ी संख्या में सर्विस सेंटर भी स्थापित करेगा।
रियलमी इण्डिया ऑफ लाइन सेल्स हेड दीपेश पुनमिया ने कहा कि रियलमी एक नया ब्राण्ड है जो उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होने कहा कि वे क्षेत्र में 5 सर्विस सेंटर भी खोलेंगे तथा नए आफलाईन स्टोर के साथ अपने सेल्स चैनल को हर क्षेत्र के आफलाईन उपभोक्ताओं तक पहुंचाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here