मायानगरी मुंबई में बढ़ा हिमाचल का दबदबा

कंडाघाट के अक्षय बने मिस्टर भारत आइकॉन 2019, पारुल शर्मा रही रनर अप

0
906
मुंबई में टाइटल जीतने के बाद मिस्टर भारत आइकॉन अक्षय व मिस भारत रनर अप पारुल शर्मा आयोजक सुमित सिंगला के साथ।
मुंबई में टाइटल जीतने के बाद मिस्टर भारत आइकॉन अक्षय व मिस भारत रनर अप पारुल शर्मा आयोजक सुमित सिंगला के साथ।

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

बद्दी। मायानगरी मुंबई के मिस्टर भारत आइकॉन 2019 के टाइटल पर हिमाचल ने कब्जा कर लिया है। प्रदेश को यह सम्मान जिला सोलन के कंडाघाट से तालुक रखने वाले अक्षय कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हासिल हुआ है। अक्षय ने सहारा होटल में पहुंचे देश और दुनिया के सैकड़ों प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिस्टर भारत आइकॉन का खिताब जीता है। हिमाचल की ओर से मिस भारत आइकॉन में भाग ले रही सोलन के नागाली गांव की पारुल शर्मा ने भी अदभुत प्रतिभा दिखाते हुए टॉप थ्री में जगह बनाई व उन्हें सेकेंड रनर अप के खिताब से नवाजा गया। दोनों ही विजेताओं के घरों में भी इस उपलब्धि के बाद दीपावली जैसा माहौल है।

यह भी पढ़ें: रक्तदान के क्षेत्र में प्रेस क्लब बददी को किया सम्मानित

यह पहला अवसर रहा जब मायानगरी में हिमाचल को इतनी बड़ी उपलब्धि एक साथ दो लोगों द्वारा दिलाई गई है। रॉयल हेरिटेज ग्रुप द्वारा आयोजित भारत आइकॉन के सीजन थ्री में हिमाचल द्वारा पहली बार प्रवेश किया गया था। इस पहले ही कदम ने मायानगरी में हिमाचली प्रतिभा की जबरदस्त छाप छोड़ी है। गौरतलब है कि हिमाचल में ऑडिशन के दौरान अक्षय मिस्टर हिमाचल व पारुल मिस हिमाचल बनी थी। भारत आइकॉन के तीसरे सीजन में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों जैसे अनूप जलोटा, सिमरन आहूजा, समिता ठाकरे, जसलीन मठारू, डिजाइन अर्चना कोचर, जागृति विक्रम, श्वेता खंडूरी, जोर्गिया, मिक्की मेहता, कृष्ण लूला, पंकज बैरी, लकी मोरानी, शगुन मेहता, सुनील पाल, मुकेश ऋषि, गुरु स्वामी, ललित सरीखे लोग मौजूद रहे।

रॉयल हेरिटेज ग्रुप के हिमाचल चेप्टर डायरेक्टर सुमित सिंगला ने दोनों ही विजेताओं को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि रॉयल हेरिटेज ग्रुप के संयोजक अखिल बंसल ने बहुत ही शानदार तरीके से इस आयोजन के तीसरे सीजन को संम्पन किया है, इसके लिए उन्हें बधाई। उन्होंने कहा कि हिमाचल में ऐसी बहुत प्रतिभाएं हैं जिन्हें आगे बढ़ने के अवसर अब तक नहीं मिले थे। भारत आइकॉन ऐसे युवाओं के लिए नई उम्मीद बनकर उभरा है। मिस हिमाचल चंचल कांगो ने भी अक्षय और पारुल को बड़ा मुकाम हासिल करने पर शुभकामनाएं दी।

loading...