Wednesday, December 2, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

एहतियात: दिल्ली से चंडीगढ़ में आने वाले सभी यात्रियों का सैक्टर 17 बस अड्डे पर ही हो रहा कोरोना टेस्ट

Share This News

अनुराधा शर्मा

चंडीगढ़। दिल्ली से चंडीगढ़ में आने वाले यात्रियों का पहले टेस्ट करवाया जा रहा है। इसके लिए चंडीगढ़ पुलिस के जवान भी मौके ओर मौजूद हैं, जिनकी तरफ से बस से उतरने वाले यात्रियों को तुरंत कैम्प में टेस्ट करवाने के लिए कहा जाता है। देश में कोरोना के मामले में कम होने के बाद फिर कोरोना के केसों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

हालांकि लॉकडाउन खुल चुका है. बस सेवा शुरू हो चुकी है और ऐसे में दूसरे राज्यों से आने जाने वाले लोगों की आवाजाही बढ़ गई है, इस आवाजाही को रोका नहीं जा सकता, लेकिन चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से दिल्ली में कोरोना के मामलें बढने को लेकर अपने स्तर पर एहतियात बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें: https://www.aadarshhimachal.com/special-french-court-took-a-revolutionary-decision-in-climate-related-lawsuit/

दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं इसको देखते हुए अब चंडीगढ़ बस स्टैंड पर कोविड-19 टेस्ट कैम्प लगाया गया है, रैपिड टेस्ट के जरिए तुरंत जानकारी दी जाती है। कैम्प में दिल्ली से आने वाली बसों के यात्रियों को विशेष तौर पर कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। इसके साथ-साथ सीटीयू के कर्मचारियों को भी कैंप में कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

बस स्टैंड पर लगाए गए कोविड-19 टेस्ट में पहले दिन 309 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें 10 लोग पॉजिटिव पाए गए। इसमें कई यात्री भी शामिल थे, जबकि कुछ सीटीयू वर्कशॉप के कर्मचारी भी शामिल थे। डॉ. अर्चना ने बताया कि बस स्टैंड पर 2 दिनों से लगाए गए इस कैंप में कोई भी यात्री अपना निशुल्क कोविड-19 टेस्ट करवा सकता है। उन्होंने बताया कि विशेष तौर पर दिल्ली से आने वाले यात्रियों के कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। वहीं सीटीयू के कर्मचारियों के भी कोरोना टेस्ट किए जा रहे है।

loading...