Thursday, August 13, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

प्रवासी युवक को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ने में की सफलता हासिल

पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ, शनिवार को किया जाएगा कोर्ट में पेश

Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

सोलन। औद्योगिक कस्बे बद्दी में प्रवासी युवक को तेजधार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस की शुरुआती पड़ताल में हत्या के पीछे अवैध संबंध व पुरानी रंजिश की वजह सामने आई है। फिलवक्त पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। यहां उल्लेखनीय है कि बीते बुधवार बद्दी में हेटरो कंपनी के पीछे खेतों में एक प्रवासी युवक की ख़ून से लथपथ लाश पुलिस ने बरामद की थी।
मृतक के सिर पर गहरी चोटों के निशान थे। मृतक अभिषेक शुक्ला पुत्र आदेश कुमार शुक्ला निवासी कानपुर उत्तर प्रदेश की हत्या के मामले में पुलिस ने कॉल डिटेलए मोबाइल के डंप डाटा को खंगालते हुए जब पड़ताल शुरू की तो कई सुराग हाथ लगे। इसके बाद पुलिस ने तीन प्रवासी युवकों को संदेह के आधार पर गिरफ्त में लिया। जब उनसे पुछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अभिषेक के साथ घटना की रात मंगलवार को एक साथ शराब पी और फिर तेजधार हथियार से अभिषेक के सिर पर वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

डीएसपी बददी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपी अमित कुमार ठाकुर ;34द्ध निवासी दरभंगा बिहारए दीपू कुमार ;20द्धनिवासी बिहार व साजिद ;22द्ध निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्त में लिया है।

loading...