Friday, October 30, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

पीएनबी ने निभाया सामाजिक सराकोर:  कोविड-19 से बचाव को लेकर वितरित किए मास्क और सेनिटाइजर

देश के 684 जिलों में पीएनबी ने निभाई सामाजिक जिम्मेदारी

कोविड-19 से बचाव को लेकर पीएनबी ने वितरित किए मास्क और सैनेटाईजरकोविड-19 से बचाव को लेकर पीएनबी ने वितरित किए मास्क और सैनेटाईजर
Share This News

 आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

शिमला। कोविड-19 महामारी से बचाव को लेकर पंजाब नेशनल बैंक सामाजिक उत्तरदायित्व को पूरी निष्ठा से निभा रहा है। पीएनबी बैंक की ओर से पिछले तीन महीनों में मास्क और सेनेटाईजर का निुशल्क वितरण किया जा रहा है। ऐसे में अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए पंजाब नेशनल बैंक अन्य कई तरह की गतिविधियां भी चला रहा है, ताकि कोविड-19 महामारी से आम जन अपना बचाव कर सके।


इस तरह के आयोजन पीएनबी बैंक द्वारा देश के 684 जिलों में किया जा रहा है, जिसका पहला चरण जुलाई, दूसरा चरण अगस्त में हुआ था और शुक्रवार को तीसरे चरण में मंडल कार्यालय शिमला द्वारा 25 सितम्बर 2020 को सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों के अंतर्गत कोविड -19 महामारी के बचाव हेतु पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सेनिटाइजर व मास्क वितरित किए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला, सहायक पुलिस अधीक्षक (यातायात) कमल कुमार, पीएनबी उपअंचल प्रबंधक शैलेन्द्र बौरा, मंडल प्रमुख सुशील खुराना व सहायक महाप्रबंधक मीनू भंडारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर उपअंचल प्रबन्धक महोदय शैलेन्द्र बौरा ने कहा कि पीएनबी बैंकिंग सेवाओं के साथ-साथ अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वाह करते हुए समय-समय पर इस तरह के सेवा कार्य कर रहा हैं। इस मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने इस तरह के सामाजिक कार्यों के आयोजन के लिए बैंक प्रबन्धन का धन्यवाद एवं सराहना की।

loading...