कार्यालय आने वाले लोगों से करता है बदसलूकी…

एसडीएम से की शिकायत..कही दूसरी जगह करें स्थानांतरित

शिकायत पर अमल न होने की स्थिति में मुख्यमंत्री से करेंगे शिकायत 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। एसडीएम अर्की कार्यालय में आने वाले लोग इन दिनों खासे परेशान हैं। उनकी परेशानी का कारण है यहां सीनियर असिसटेंट के पद पर काम करने वाले कमल ठाकुर का व्यवहार। कमल ठाकुर यहां रीडर का कार्यभार देख रहे हैं। यहां आने वाले लोगों का कहना है कि उनका व्यवहार लोगों के साथ अमर्यादित है जिसके कारण यहां आने वाले लोगों की अधिकतर समय कमल ठाकुर के साथ कहासुनी हो जाती है।

एक मामले में कमल की लिखित शिकायत करते हुए एजी कार्यालय में सीनियर अकाउंटेंट जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि 16 मार्च को एसडीएम अर्की के कार्यालय में अपने एक जरूरी काम के लिए गए और कमल ठाकुर से मिले। जहां इन्होंने एक प्रार्थना पत्र के जरिए अपने परिवार रजिस्टर से  हाअपने र्स्वगवासी चाचा स्व. गीता राम शर्मा का हटाने का आग्रह किया। इस पर कमल ठाकुर ने अपना काम न करते हुए जय प्रकाश शर्मा के साथ बहस करने लगा। उसने उनके साथ अमर्यादित और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया। कमल ठाकुर के इस व्यवहार के कारण जय प्रकाश शर्मा काफी आहत हुए हैं ्और खुद को मानसिक तौर पर प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले में एसडीएम अर्की को लिखित शिकायत पत्र सौंपकर उक्त कर्मचारी को कहीं और स्थानांतिरत किए जाने को कहा है। जय प्रकाश शर्मा ने कहा कि वे भी भारत सरकार के एक कर्मचारी हैं और पिछले 17 सालों से लोगों से डील करते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारियों के व्यवहार के कारण आम लोग सरकारी कार्यालयों से दूरी बना लेते हैं। उन्होंने एसडीएम से तत्काल इस मामले में कार्यवाही की अपील की है। जय प्रकाश ने कहा कि अगर एसडीएम अर्की इस शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं करते हैं तो मजबूरन उन्हें मुख्यमंत्रई से उनके शिकायत निवारण पोर्टल पर यह शिकायत करनी पड़ेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here