निजी स्कूलों की मनमानी पर लगाम लगाने के लिए उठी आवाज….

अभिभावक हुए एकत्र , कहा …….किसी भी सुरत में नही देंगे एनुअल फीस….

अभिजोत

सोलन। शहर के निजी स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने हल्ला बोल दिया है। अभिभावकों ने अपने आंदोलन को ओर गति दे दी है। इसी के मद्देनजर रविवार को सेट लुक्स स्कूल एएमआर डीएवी स्कूल, गुरुकुल स्कूल , गीता आदर्श विद्यालय के अभिभावक शहर के चिल्ड्रन पार्क में एकत्र हुए।

   इस दौरान स्कूल की मनमानी के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तैयार की। अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल मैनेजमेंट ने अभिभावकों से बिना किसी ट्रांसपेरेंसी के फीस ले रही है। बीते वर्ष के मुकाबले निजी स्कूल मैनेजमेंट द्वारा इस वर्ष कई गुना फीस वसूली जा रही है।

अभिभावकों का यह भी आरोप है कि स्कूल द्वारा बेवजह पैसे ऐंठने के लिए तरह- तरह के फंड तैयार किए गए हैं। फंड का अभिभावकों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ डाला जा रहा है। फीस वृद्धि व् एनुअल चार्जिस के विरोध में सभी अभिभावकों ने एक मत से लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करने का मन बनाया है।
एसोसिएशन के प्रधान तेजेंदर सिंह एडवोकेट गगन व् दिव्यानी शर्मा का कहना है कि स्कूल की इस मनमानी को बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन स्कूल के खिलाफ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलेगी और इनकी मनमानी पर अंकुश लगाने की गुहार लगाएगी तथा इस आंदोलन के लिए वे सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएंगे।

उन्होंने कहा की यदि स्कूलों द्वारा की गई फीस वृद्धि को वापिस नहीं लिया जाता तो सभी अभिभावक लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here