आभूषण और राशन पर किया हाथ साफ….

घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल….

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

मंडी । चोर गिरोह एक बार फिर से सक्रिय हो गया है इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार को मंडी जिला की बल्हघाटी में हुई चोरी की वारदातों के कारण देखने को मिला है। चोरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घाटी में कई जगह पर सेंधमारी कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने का प्रयास किया।

इसी दौरान चोर गिरोह ने नागचला बाईपास पर स्थित शनि देव मंदिर में सेंधमारी कर मंदिर में मौजूद आभूषणों वह खाद्य सामग्री पर हाथ साफ कर लिया। मंदिर के पुजारी के मुताबिक वह रात को किसी कार्य से बाहर गए हुए थे, सुबह जब वे मंदिर पहुंचे तो मुख्य द्वार पर ताला टूटा हुआ पाया गया, यह देखकर वे दंग रह गए और जब भी मंदिर परिसर में गए तो वहां से आभूषण और राशन की कई प्रकार की सामग्री गायब पाई गई

इसकी सूचना जब पुलिस को दी गई तो सूचना पर थाना को दी सूचना मिलते ही बल्हघाटी थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बल पुलिस के मुताबिक चोरों ने लोहारा में भी कुछ जगह ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था, मगर वहां किसी भी प्रकार की सामग्री मौजूद ना होने के कारण चोरों के हाथ कुछ भी नहीं लगा है। बराल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही घटना की जांच का पता लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here