Thursday, August 13, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

ठियोग में शराब के नशे में धुत नेपाली ने किया अपनी ही सास का अमानवीय ढंग से कत्ल

पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। ठियोग में एक नेपाली मूल के व्यक्ति ने बेहद अमानवीय ढंग से अपनी सास को मार दिया। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नेपाली मूल की 55 वर्षीय महिला पर उसी के दामाद ने मलद्वार में डंडा डाल बेहद अमानवीय ढंग से गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलने पर ठियोग पुलिस ने महिला को बेहोशी कि हालत में अस्पताल पहुंचाया।
आसपास पूछताछ करने पर पुलिस को कोई जानकारी नही मिल पाई। इस बीच अस्पताल में कुछ देर के लिए होश में आई घायल महिला ने डॉक्टरों को टूटे फूटे शब्दों में खुद पर हमले का आरोपी अपने दामाद को बताया।

यह भी पढ़ें: छुआरा वैली एप्पल सोसाइटी, नेचर ऊर्जा और रोहड़ू काॅनेक्शन की टीमों ने सीड बाॅल्ज तकनीक से की जंगलों को रोपने की एक अनूठी पहल

महिला की इस जानकारी के बाद पुलिस ने महिला के दामाद पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पुष्टि पुलिस अधीक्षक शिमला ओमपति जम्वाल ने की है। उन्होंने बताया कि महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में आगामी जांच जारी है।

महिला को बेहद गंभीर हालत में ठियोग से शिमला आईजीएमसी रेफर किया गया । जहां से उसे केएनएच भेजा गया। केएनएच में महिला की वीरवार रात मौत हो गई है। महिला के काफी अधिक रक्तस्त्राव हो गया था।

loading...