अध्यक्ष बलदेव रांटा ने दिलाई सदस्यता शपथ..विभिन्न मुद्दों पर हुई बैठक में चर्चा

आदर्श हिमाचल ब्यूरो
रोहड़ू। भारतीय जनता पार्टी की मासिक बैठक आज रोहड़ू के सर्किट हॉउस के प्रांगण में हुई। बैठक की अध्यक्षता रोहड़ू भाजपा मंडल अध्यक्ष बलदेव रांटा ने की। 2019 की रोहड़ू इस भाजपा की इस पहली बैठक में आज रोहड़ू की की पंचायतों के प्रधान भाजपा में शामिल हुए। इनमें प्रधान ग्राम पंचायत मसली चेतराम , प्रधान ग्राम पंचायत थाना आशा देवी,  बॉबी देवा बीडीसी सारीबासा रनोल, दीप चंद प्रधान नव युवक मंडल पेजा,  मसली से सुंदरादेवी, लीला मणि, वीर सिंह, फुलम, रमन शरोग और खशकंडी से सुमित्रा देवी ने विधिवत रूप से भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। इस दौरान मंडल अध्यक्ष बलदेव रांटा ने फूल माला पहनाकर सभी नए सदस्यों का स्वागत किया और सभी को भाजपा सदस्य के रूप में शपथ दिलाई।
बैठक में बैठक मे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और रोहड़ू मे पिछले दिनों गऊ वंश की हत्या पर रोष प्रकट किया गया साथ ही दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग की गई। गऊ वंश की हत्या के बाद हुई तोड़ फोड़ मे पार्टी के सदस्यों के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज करने के लिए पुलिस अधिकारीयों की कडी निंदा की गई। बलदेव रांटा ने कहा कि पार्टी ऐसी तोड़फोड़ की कार्यवाही का समर्थन नहीं करती है। उन्होंने बताया कि बैठक मे हमीरपुर मे होने वाले पन्ना प्रमुख सम्मेलन पर भी चर्चा हुई और रोहड़ू मंडल से 15 विस्तारकों के नामों को भी बैठक में अंतिम रूप दिया गया।

बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश भ्रान्टा, रोशन लाल बांश्टू , Apmc निदेशक सूरत सिंह, जिला महामंत्री राजेंदर घिरटा, FAC अध्यक्ष रोहड़ू संजीव चौहान, FAC चिड़गांव अध्यक्ष दलीप नेगी, मंडल उपाध्यक्ष राजेंद्र चंकरोला, उत्तम गोई, महेंद्र नेगी, विजय कुमारी सचिव दिनेश चौहान, गोपाल नेगी, किसान मोर्चा अध्य्क्ष चमन लाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष रवि किमलाटा, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्य्क्ष बिशन लाल सहित बड़ी संंख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here