भाजपा विधायकों ने सुंदर सिंह ठाकुर को दी नसीहत….झूठी बयानबाज़ी बंद करे 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

कुल्लू जिले की आनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक किशोरी लाल और बंजार से पार्टी विधायक सुरेन्द्र शौरी ने एक संयुक्त बयान में कुल्लू के विधायक सुन्दर सिंह ठाकुर द्वारा मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा के खिलाफ बेबुनियाद बयानबाजी की कड़ी निंदा की है। उन्होंने सुन्दर सिंह ठाकुर को मर्यादा में रह कर बोलने की सलाह दी है।

भाजपा विधायक किशोरी लाल और सुरेद्र शौरी ने कहा कि सांसद रामस्वरूप ने मंडी लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की एक मिसाल कायम की है। उन्हांने सांसद रहते हुए अपनी 25 करोड़ की पूरी सांसद-निधि मंड़ी संसदीय क्षेत्र के विकास में खर्च की जिसके परिणाम साफ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंडी के भाजपा सांसद पूरे पांच वर्ष तक अपने संसदीय क्षेत्र के आम लोगों के साथ जुड़े रह कर उनकी समस्याएं हल कराने के प्रयास करते रहे। उन्होंने पांच वर्षों में एक दिन की भी छूटटी नहीं की।

भाजपा विधायकों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विकास कार्यां से बौखला कर कांग्रेस नेता झूठी बयान बाजी कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास तो उम्मीदवारों का भी अकाल है। मंडी संसदीय क्षेत्र से भी कांग्रेस ने उधार का उम्मीदवार उतारा है। उनका कहना है कि भ्रष्टाचारी पार्टी में आया राम-गया राम के भरोसे चुनावों नहीं जीते जा सकते।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here