Thursday, August 13, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

किन्नौर के लिप्पा मार्ग पर देर रात कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक समेत चार युवकों की मौत

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद सौंपा परिजनों को, पुलिस कर रही हादसे के कारणों की जांच

Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

किन्नौर। हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के मूरंग के तहत लिप्पा संपर्क मार्ग पर देर रात कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक समेत चार युवकों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन युवक एक ही गांव से थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रिकांगपिओ से इनोवा कार डीएल 3 सीसीसी एम 2955 लिप्पा की ओर जा रही थी। कार में चालक सहित तीन युवक रिकांगपिओ से अपने गांव लिप्पा की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः- संदिग्ध परिस्थितियों में 33 वर्षीय व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गांव पहुंचने से पहले लिप्पा संपर्क मार्ग चरका मोड़ पर अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक अन्य व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई। चारों लोग लिप्पा गांव के हैं। मृतक जगदीश चंद्र(37), सनम (33),  सूरज (32) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गंगा सेन(41) की स्कीबा पीएचसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

चारों युवक की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है। सूचना मिलते ही मूरंग थाना से एसएचाओ दलीप चंद, एएसआई बुद्धि सिंह,  मुख्य आरक्षी पे्रमचंद शर्मा, आरक्षी रजत और ईश्वर दास घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे की पुष्टि एसपी किन्नौर एसआर राणा ने की है। उन्होंने कहा कि चारों मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। नायब तहसीलदार मूरंग राजेश नेगी ने  मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत दी है।

loading...