अब बैंक जाकर पास बुक प्रिंट करवाने की जरूरत नहीं

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

धर्मशाला। आपका खाता यदि कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित में है और आपको खाते का बैलेंस जानना है तो अब बैंक जाकर पास बुक प्रिंट करवाने अथवा एटीएम से मिनी स्टेटमेंट निकालने की जरूरत नहीं है। यह काम अब आप अपने मोबाइल से भी कर सकते हैं।

 कांगड़ा केंद्रीय बैंक सीमित के प्रबंध निदेशक विनय कुमार ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि बैंक ने ग्राहकों के लिए मिस्ड कॉल सेवा शुरू की है। इससे आप कभी भी खाते का बैलेंस जान सकते हैं। बस आपको बैंक में रजिस्टर्ड अपने मोबाइल नंबर से बैंक के मोबाइल नंबर 9580079717 पर मिस्ड कॉल करनी होगी। बैंक बैलेंस की जानकारी रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल करने पर ही प्राप्त होगी। मोबाइल नंबर 9580079717 पर ग्राहक की कॉल एक रिंग के बाद स्वयं कट जाएगी और फिर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ग्राहक के बचत खाते का बैलेंस एसएमएस से प्राप्त होगा।
 विनय कुमार ने कहा कि केसीसी बैंक ग्राहकों को बेहतर सेवाएं एवं सुविधाएं देने के लिए निरंतर प्रयासरत है। इससे पहले ग्राहकों के पास बैंक बैलेंस पता करने के लिए बैंक जाकर पास बुक प्रिंट करवाने या एटीएम जाकर मिनी स्टेटमेंट निकालवाने के विकल्प थे। नई सुविधा से ग्राहकों को बड़ी सहुलियत होगी और उनके समय की भी बचत होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here