मृतक पंजाब का रहने वाला…लोहे की पाइप लेकर आ रहा था 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

किन्नौर। जिले की भावावैली के कासरीम में बर्फ में स्किट हो कर एक ट्राला सड़क से नीचे भावा खड्‌ढ में जा गिरा। इससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय ट्राले में चालक ही सवार था। सूचना मिलते ही कटगांव पुलिस चौकी से पुलिस दल मौके पर पंहुचा। पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को निकाला। मृत्तक पंजाब के राजपूरा से काफनू में बिजली प्रोजेक्ट निर्माण कर रही आस्था कंपनी की लोहे की पाइपें लेकर आ रहा था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार साढे 6 बजे के करीब काफनू में निर्माणाधीन वंगर होमते परियोजना की लोहे की पाइपे लेकर जा रहा एक ट्राला नंबर एचआर 55 वाई 8728 बर्फ से स्किट हो लगभग 30 मीटर नीचे खड्‌ढ में जा गिरा। इससे उसमें सवार ट्राला चालक रमेश सिंह 34 वर्षीय पुत्र रूमाल सिंह गांव नजद पीरबाबा रामपूर जिला कठुआ जम्मू कश्मीर की मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी भावानगर लाया गया। पुलिस ने ट्राला मालिक को हादसे की सूचना दी।
कार्यवाहक थाना प्रभारी जय सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृत्तक के शव का पोस्टमार्टम मृत्तक परिजनों के भावानगर पंहुचने के बाद ही होगा। तब तक मृत्तक के शव को भावानगर अस्पताल के डैढ हाउस में रखा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
फोटो केप्शन- किन्नौर के कासरीम में दुर्घटनाग्रस्त ट्राला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here