Saturday, September 26, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

जल शक्ति महेंद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, अपने फेसबुक एकाउंट पर दी जानकारी

 होम आईसोलेशन से आनलाईल विधानसभा की कार्यवाही देख रहे महेंद्र सिंह 

जलशक्ति मंत्री महेंद्कोर सिंह ठाकुर कोरोना को हराने के बादजलशक्ति मंत्री महेंद्कोर सिंह ठाकुर कोरोना को हराने के बाद
Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

शिमला। प्रदेश के काबिना मंत्री महेंद्र सिंह कोरोना को हराने में सफल रहे हैं। जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट बारह दिन बाद नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्आहोंने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है। पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव आने के बाद उन्हें आईजीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद उनके परिजन उन्हें घर पर ही होम आईसोलेशन के लिए लेकर आ गए थे।इस  बात पर मंगलवार को विपक्ष ने भी सदन में जल शक्ति मंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी लेनी चाहिए थी। जल शक्ति मंत्री का कोरोनो टेस्ट बुधवार सुबह ही लिया गया था।

इससे पहले आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह छह दिन तीन सितंबर को कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से वह आईजीएमसी के आईसोलेशन वार्ड में दाखिल थे। यहां पर वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में रहे थे। अब ठीक होने के बाद वे कुछ दिन अपने सरकारी आवास पर ही होम आईसोलेशन में रहेंगे। होम आईसोलेशन के दौरान लाइन स्ट्रीमिंग के जरिए महेंद्र सिंह पहले से ही विधआनसभा की कार्वायी का संचालन देख रहे थे। अब कोरोना को हराने के बाद वे अपने कार्यों को सुचारू ढंग से पूरा कर सकेंगे।

महेंद्र सिहं ने अपने फेसबुक एकाउंट से ये जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि “आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं देवी-देवताओं का धन्यवाद एवं इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे  परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। मैं उन शुभचिंतकों का भी आभार व्यक्त करता हूं जो मुझे लगातार फोन करते रहे लेकिन मैं उनकी कॉल का जबाव नहीं दे पाया।”

Aadarsh Himachal