एचआरटीसी बस ने कुचला स्कूटर सवार, 50 मीटर तक घसीटा, हालत बेहद गंभीर

लोगों ने आवाज देकर रूकवाई बस, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

0
1191
एचआरटीसी बस ने कुचला स्कूटर सवार, 50 मीटर तक घसीटा, हालत बेहद गंभीर
एचआरटीसी बस ने कुचला स्कूटर सवार, 50 मीटर तक घसीटा, हालत बेहद गंभीर

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

बिलासपुर। हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस ने एक स्कूटर सवार को कुचल डाला। हादसा घुमारवी के पास हाईवे का हैं, जहां हादसे के दौरान बस ड्राइवर स्कूटी सवार को 50 मीटर तक घसीटता चला गया। लोगों ने जब स्कूटर सवार को बस के नीचे फंसे देखा तो बस ड्राइवर को आवाज देकर बस रूकवाई। इस दौरान बस ड्राइवर को स्कूटी के बस के नीचे आने कापता नहीं चला और वो उसे 50 मीटर तक घसीटता ले गया।

यह भी पढ़ें: कालका-शिमला हाईवे पर खिसकी चट्टान, डेढ़ घंटे तक बाधित रहा यातायात

यह बस शिमला से चढियार की तरफ जा रही थी। मौके पर मौजूद कुछ रेड़ीधारकों ने ड्राइवर को जोर से आवाजा लगाते हुए इशारा किया, तब उसने गाड़ी की  ब्रेक लगाई व नीचे फंसे स्कूटकर सवार को देखा। स्‍कूटर सवार की हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी। वह बिलासपुर जिले के ही ओहर क्षेत्र का बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे निकालकर घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया।

हादसे से काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल व्यक्ति एक पूर्व सैनिक बताया जा रहा है। घायल व्यक्ति का नाम नंद लाल है वह ओहर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने एचआरटीसी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हादसे की छानबीन में जुटी हुई है। नंदलाल की टांग में गंभीर फ्रैक्चर है। बताया जा रहा है पुलिस ने हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों के भी बयान लिए हैं।

loading...