हिमाचल प्रदेश को है इंतजार …… आखिरकार कौन होगी भारत की अगली एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

 

शिमला । ग्लैमर और फैशन उद्योग में प्रतीक बन चुकी युवा प्रतिभाशाली महिलाओं का जीवन बदलने की विरासत के साथ एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 कोए पावर्ड बाय सेफोरा और रजनीगंधा पर्ल्स अपनी परंपरा को जारी रखने का वादा करता है जो पूरे मनोयोग से नई पीढ़ी की ऐसी महिलाओं जो भविष्य में देश का नेतृत्व और प्रतिनिधित्व करने की क्षमता रखती हैं को सहयोग देने का लक्ष्य लेकर चलता है।

    हिमाचल प्रदेश के ऑडिशन रेडिसन होटल शिमला गुडवुड एस्टेट लोअर भरारी रोड शिमला में 17 फरवरी आयोजित किए जाएंगे। इस बार भी यह सौंदर्य प्रतियोगिता सभी 30 राज्यों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित एक राष्ट्रव्यापी खोज करने के लिए सभी 30 राज्यों की प्रतिनिधियों को ताज पहना रही है जो फिर प्रतिष्ठित मिस इंडिया के ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। हिमाचल प्रदेश की शीर्ष 3 फाइनलिस्ट 06 मार्च को दिल्ली में ओराना कन्वेंशंस में आयोजित होने वाले नॉर्थ जोनल क्राउनिंग समारोह में जाएंगेी जो वेन्यू पार्टनर के रूप में शामिल हुआ है।

नॉर्थ ज़ोन के 8 राज्यों में से सबसे योग्य उम्मीदवार यानी मिस इंडिया जम्मूण्कश्मीर, मिस इंडिया उत्तर प्रदेशए मिस इंडिया पंजाब, मिस इंडिया हिमाचल प्रदेशए मिस इंडिया मध्य प्रदेशए मिस इंडिया उत्तराखंड, मिस इंडिया हरियाणा और मिस इंडिया दिल्ली जून में मुंबई में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी

नॉर्थ ज़ोन के लिए कार्यवाही की जिम्मेदारी लेने के लिए दीया मिर्ज़ा लड़कियों का मार्गदर्शन कर रही हैं। एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के फाइनलिस्ट जून में ग्रैंड फिनाले से पहले फैशन इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों से कठोर प्रशिक्षण और सौंदर्य सेशन से गुजरेंगे जो कलर्स पर प्रसारित होगा।सभी फाइनलिस्ट को कोचिंग देने की दिशा में एक गतिशील और समग्र दृष्टिकोण के अलावा प्रसिद्धि और पहचान के अलावा विजेता को एक करोड़ और उससे अधिक के नकद और कई तरह के अन्य पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here