सड़क सुविधा से वंचित गांवों को प्राथमिकता पर सड़क सुविधा मुहैया करवाने के लिए सरकार कर रही विशेष प्रयास: परमार 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 
धर्मशाला:  स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने आज बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के बीड़ से दिल्ली के लिए एचआरटीसी बस सेवा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों तथा पर्यटकों को सुविधाजनक, सुरक्षित, आरामदायक तथा पर्यावरण अनुकूल सार्वजनिक परिवहन सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए कृतसंकल्प है।
     उन्होंने कहा कि लोगों को ग्रामीण स्तर तक सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य तथा अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रदेश सरकार पूरी लग्न से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सड़क सुविधा से वंचित गांवों को प्राथमिकता पर सड़क सुविधा मुहैया करवाने के लिए विशेष प्रयास किये जा रहे हैं।
      एचआरटीसी की यह बस सेवा सायं 6.30 बजे बीड़ से दिल्ली के लिए रवाना होगी। यह बस सेवा पालमपुर-भवारना-बारी-भोडा-खडूल-सन्हू-कोना-चुहला-ऊना- चंडीगढ होते हुए अगले दिन सुबह 8.30 बजे दिल्ली पहुंचेगी। जबकि दिल्ली से यह बस सेवा सायं 7 बजे चलेगी तथा प्रातः
8.15 पर बीड़ पहुंचेगी।
इस अवसर पर बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुलख राज प्रेमी ने अपने विचार व्यक्त हुए कहा कि लोगों की मांग पर इस बस को चलाने से बैजनाथ, पालमपुर तथा सुलह क्षेत्र को काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने हाल ही में चढ़ियार अस्पताल को स्तरोन्नत करने के लिए प्रदेश सरकार तथा स्वास्थ्य मंत्री का आभार प्रकट किया। उन्होंने बीड़ क्षेत्र के महिला मंडलों को अपने-अपने ग्रुप की गतिविधियों के उत्थान के लिए 20-20 हजार रूपये देने की घोषणा की।
इस मौके पर ज़िला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा, बैजनाथ भाजपा मंडल अध्यक्ष कर्ण जम्बाल,  सुलह भाजपा मंडलाध्यक्ष देश राज शर्मा, एसडीएम बैजनाथ रामेश्वर  दास सहित एचआरटीसी व अन्य विभागों के अधिकारी और क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here