Wednesday, December 2, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

मंडी में करवाचौथ पर युवक ने पेड़ से लटककर दी जान, छह साल पहले बड़े भाई की भी इसी दिन हुई थी मौत

डीएसपी अरूण मोदी ने की मामले की पुष्टि, कहा.... पुलिस कर रही गहनता से जांच

Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

मंडी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के करसोग में करवाचौथ के दिन यानि बीते बुधवार को युवक ने पेड़ से लटककर जान दे दी। आपकों बता दें कि नाबालिग युवक के बड़े भाई की भी करीब छह साल पहले करवाचौथ के दिन ही मौत हुई थी और अब छोटे भाई ने भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है तथा पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है। वहीं डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। मामले की गहनता से जांच जारी है।

 

यह भी पढ़ेः- https://www.aadarshhimachal.com/republic-tvs-senior-journalist-arnab-goswamis-arrest-attempts-suppress-voice-fourth-pillar-of-democracy-umesh-sharma/

मृतक की मां के मुताबिक दोनों भाइयों में गहरा लगाव था। उन्होनें बताया कि उनका बेटा मंगलवार रात को घर पहुंचा और खाना खाने के बाद अपने मृतक भाई की बातें करने लगा कि बड़े भाई की मौत भी छह साल पहले करवाचौथ के दिन ही हुई थी। यह कहकर वह घर से निकल गया और जब काफी देर तक युवक घर नहीं आया तो परिजनों ने उसे ढूढ़ना शुरू कर दिया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसी दौरान बुधवार सुबह उसकी मां ने घर से कुछ ही दूरी पर उसे पेड़ से लटका हुआ देखा और मां के चीखने की आवाज सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए। घटना की सूचना थाना करसोग को दी। करसोग पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

loading...