Saturday, September 26, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी जन्मदिवस की बधाई

Governor and Chief Minister congratulate Prime Minister Narendra Modi on his birthday Governor and Chief Minister congratulate Prime Minister Narendra Modi on his birthday
Share This News
आदर्श हिमाचल ब्यूरो
शिमला। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोे 70वें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता, विचारों, निरंतर प्रयासों और सशक्त नेतृत्व के कारण भारत ने नई ऊंचाइयों को छूआ है और देश ने अपने प्राचीन गौरव को प्राप्त किया है।
राज्यपाल ने उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत को आत्मनिर्भर और विश्व शक्ति के लिए किए जा रहे प्रयास और संकल्प हम सभी को प्रेरित करते हैं। श्री मोदी ने सुधारक के रूप में न केवल देश के विकास को नई दिशा प्रदान की है, बल्कि दशकों से लंबित पड़ी समस्याओं के स्थाई निवारण से सभी को गौरवान्वित करने के साथ-साथ कई आर्थिक सुधार भी किए हैं।
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भी प्रधानमंत्री को उनके 70वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि देश भाग्यशाली है क्योंकि इसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। उनके मार्गदर्शन से देश समृद्धि एवं प्रगति के पथ पर अग्रसर हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की उदारता और स्नेह के कारण प्रदेश लाभान्वित हुआ है।
Aadarsh Himachal