गरिमा वर्मा, शैफाली धीमान और प्रियंका सारस्वत एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया……

2019 के लिए करेंगी प्रदेश का प्रतिनिधित्व

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। फबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के लिए मिस इंडिया के हिमाचल प्रदेश के लिए हुऐ ऑडिशन में तीन का चयन उत्तर जोनल क्रौउनिंग समारोह के लिए किया गया। हिमाचल प्रदेश की टॉप 3 लड़कियां 5 मार्च को दिल्ली के ओराना कन्वेंशन गुड़गांव में आयोजित होने वाले नॉर्थ जोनल क्राउनिंग समारोह में जाएंगी , जो वेन्यू पार्टनर के रूप में शामिल हुआ है। ऑडिशन को मीनाक्षी चौधरी मिस ग्रांड इंटरनेशनल 2018 पहली रनरअप ने जज किया ।

नॉर्थ ज़ोन के 8 राज्यों में से सबसे योग्य उम्मीदवार यानी मिस इंडिया जम्मू -कश्मीर, मिस इंडिया उत्तर प्रदेश, मिस इंडिया पंजाब, मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश, मिस इंडिया मध्य प्रदेश,मिस इंडिया उत्तराखंड, मिस इंडिया हरियाणा और मिस इंडिया दिल्ली जून में मुंबई में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी।

नॉर्थ ज़ोन के लिए कार्यवाही की जिम्मेदारी लेने के लिए दीया मिर्ज़ा लड़कियों का मार्गदर्शन कर रही हैं। एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के फाइनलिस्ट जून में ग्रैंड फिनाले से पहले फैशन इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों से कठोर प्रशिक्षण और सौंदर्य सेशन से गुजरेंगे प्रसिद्धि और पहचान के अलावा विजेता को एक करोड़ और उससे अधिक के नकद और कई तरह के अन्य पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here