मंडी लोक सभा हल्का वीरभद्र सिंह का रहा है गढ़ – विक्रमादित्य सिंह

विक्रमादित्य बोले…. एक ओर गांधी तो दूसरी ओर गोडसे की विचारधारा

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

रामपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य मंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने विधायक पुत्र के विवाह रस्मो से निवृत होते ही चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है। उन्होंने बताया की हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार का जिम्मा उन पर है। उन्हें ही पुरे हिमचल में कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनावी ढोल बजाना है। वे इस के लिए बिलकुल तैयार व् सक्षम है।

इस दौरान वीरभद्र सिंह के पुत्र विधायक विक्रमादित्य ने बताया की उन का लक्ष्य कांग्रेस पार्टी को हिमचाल की चारो लोक सभा सीटों पर जीत दिलाना है। विक्रमादित्य से मंडी लोक सभा हलके के लिए कांग्रेस टिकट की दावेदारीाके बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि हमेशा से मंडी लोक सभा हल्का पूर्व मुख्य मंत्री वीरभद्र सिंह का गढ़ रहा है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री और सांसद रहते इस हल्के का अभूतपूर्व विकास किया है।

उन्होंने कहा केंद्र की मोदी सरकार ने जो वादे पिछली बार सत्ता में आने से पहले किये थे वो धरातल पर दिखाई नहीं दिए। केंद्र की सरकार हर मोर्चे में विफल रही है। इस बार लोगो का माइंड डाइवर्ट करने के लिए भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा ले रही है।

उन्होने कहा कि जिस तरिके से इस मुद्दे को ले कर वे राजनैतिक रोटियां सेक रहे है तथा पायलट की फोटो लगा कर प्रचार किया जा रहा है वे बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा वे विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे है। एक ओर सत्यग्रह पर चलने वाले गांधी की विचार धारा है और दूसरी ओर गोडसे की विचारधारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here