यातायात को सुचारू रूप से चलाने को वैकल्पिक सडक़ मार्ग रहेंगे खुले

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 
 हमीरपुर। मोटर वाहन अधिनियम 1988 के अंतर्गत प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए जिला दण्डाधिकारी डा0 ऋचा वर्मा ने बिझड़ी-घोड़ी धवीड़ी  सडक़ मार्ग  को आवश्यक मुरम्मत  कार्य के चलते 14 फरवरी तक बंद करने के आदेश पारित किए हैं।
      आदेश के अनुसार इस अवधि के दौरान यातायात के लिए बिझड़ी चौक, समीला रोड- बराह- महीं दा परोन-पंचवटी चौक चकमोह बुधान-घोड़ी धवीड़ी सडक़ को वैकल्पिक सडक़ मार्ग के रूप में परिवर्तित किया गया है। इसी प्रकार गारली चौक से शाहतलाई  वाया दारकोटी सडक़ मार्ग  भी मुरम्मत कार्य के चलते 25 जनवरी  तक बंद रहेगा तथा इस दौरान खाजियां ( मुक्तिटीहरा से नारा चपरोह वाया कुरियां रोड)  मार्ग को यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए वैकल्पिक सडक़ के रूप में प्रयोग में लाया जाए।
             इसके अतिरिक्त खनौली से खेरी वाया मैहसक्वाल  सडक़ को भी 24 जनवरी तक बंद करने के जिला दंडाधिकारी डा0 ऋचा वर्मा ने आदेश पारित किए हैं। इस दौरान खैरी से कक्कड़ तक यायतायात के सुचारू रूप से संचालन के लिर्ए   खेरी-, दुधला-भटलंबर- बजरोल – कक्कड़  रोड़  वैकल्पिक सडक़ मार्ग के रूप में  कार्य करेगा जबकि  खैरी की तरफ जाने वाले यातायात को कक्कड़- सचूही,कक्कड़- बजरोल- भटलंबर-दुधला- खैरी  रोड़ पर परिवर्तित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here