राजन सुशांत बोले…मोदी बनेंगे फिर पीएम….प्रदेश की चारों सीटें जीतेगी भाजपा

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

दिल्ली : हिमाचल प्रदेश से पूर्व सांसद, विधायक व राजस्व मंत्री रहे डॉ. राजन सुशांत  को आज मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 (सम्बद्ध – डेमोक्रेसी फाउंडेशन ऑफ इंडिया ट्रस्ट) का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया।

मिशन के दिल्ली स्थित कार्यालय में संस्थापक व राष्ट्रीय समन्वयक संजय मौर्य जी व राष्ट्रीय मंत्री व प्रदेश प्रभारी, हिमाचल पंकज ठाकुर की उपस्थिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष  विनय रुहेला ने डॉ. सुशांत को नियुक्ति पत्र दिया।

इस अवसर पर डॉ. सुशांत ने मिशन के राष्ट्रीय नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि प्रदेश में मिशन के कार्य को ओर गति देते हुए प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें जीत कर भाजपा की झोली में देंगे ताकि केंद्र में मोदी सरकार पुनः बनाने के मिशन के लक्ष्य में हिमाचल की ओर से कोई कमी न रहे।

प्रदेश प्रभारी पंकज ठाकुर ने बताया कि हिमाचल में मिशन का कार्य बहुत अच्छा चल रहा है लेकिन डॉ. राजन सुशांत जैसे मुखिया मिलने से कार्य निश्चित ही और तेजी से बढ़ेगा। उनके 40 वर्षों के संगठनात्मक अनुभव से हम सभी कार्यकर्ताओं को सीखने को मिलेगा तथा भाजपा के साथ ताल-मेल बिठाकर उनके नेतृत्व में कार्य अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेगा तथा लोकसभा की सभी सीटों पर विजय का परचम फहराकर मोदी जी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाकर राष्ट्र निर्माण में हिमाचल अपना योगदान देगा।

इस खबर के आते ही प्रदेश के मिशन कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर दौड़ गई। राष्ट्रीय मंत्री एवं सह प्रभारी हिमाचल प्रदेश पदम वर्मा, महामंत्री हिमाचल प्रदेश  रवि शर्मा व  संजय राणा, उपाध्यक्ष ओंकार चौधरी तथा महिला ब्रिगेड की प्रदेशाध्यक्ष नमिता शर्मा ने नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष को बधाई दी है और मिशन के सभी सदस्य डाॅ सुशांत के दिल्ली से प्रदेश लौटने पर स्वागत की तैयारीयों में पूरे जोशोखरोश से जुट गए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here