कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा बोले….राहुल गांधी ने जो वादा वो आज से पहले कभी किसी देश में नहीं हुआ

लोकसभा चुनावों में जीतते ही कांग्रेस लाएगी मिनिमम इनकम गारंटी अधिनियम…बैंक खाते में आएगा पैसा 

कमलेश

शिमला।  आने वाले लोकसभा चुनावों में देश में न कोई गरीब रहेगा और न ही कोई भूखा। सबकों भरपेट खाना मिले और सम्मान से जी सके इसके लिए कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीतते ही लाएगी मिनिमम इनकम गांरटी अधिनियम (मिग)। यह बात आज शिमला में प्रदेश कांग्रे के महासचिव रजनीश किमटा ने पत्रकारा वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो देशवासियों से वादा किया है वो भारत तो क्या इससे पहले किसी देश तक में नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस ने जो मिग छो़ड़ा है वो लोकसभा चुनावों में भाजपा के परखच्चे उड़ा  देगा। रजनीश किमटा ने कहा कि राहुल गांधी ने देशवासियों से एक एतिहासिक वादा किया है। अब देश में कोई भी गरीब या भूखा नहीं रहेगा। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही कांग्रेस देशवासियों के लिए मिनिमम इनकम गांरटी अधिनियम लाएगी, जिससे जरूरतमंद लोगों के खाते में भरपेट खाना खा सकने योग्य पैसा आएगा। किमटा ने कहा कि देश में 100 दिन का रोजगार गांरटी अधिनियम भी कांग्रेस की यूपीए सरकार ही लाई थी और आज यह देश में सफलतापूर्नवक चल रहा है, जिससे लोगों को उनके घर-द्वार पर ही साल में कम से कम 100 दिन का रोजगार मिल रहा है।

दूसरी तरफ रजनीश किमटा ने भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन पर हमला बोलते हुए कहा कि एक पन्ने में 20 या 30 लोग होते हैं तो एेसा कैसे संभव है कि सभी पन्नों में भाजपा विचारधार के ही लोग शामिल हो, क्या किसी पन्ने में कांग्रेस या अन्य किसी पार्टी की विचारधारा के लोग शामिल नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का दूसरा नाम ही झूठ है। तंज कसते हुए रजनीश कमटा ने कहा कि एसा कोई सगा नहीं जिसे भाजपा ने ठगा नहीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here