कांग्रेस पार्टी कर रही देश की साख गिराने का काम

 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

 

हमीरपुर । सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के आचरण को देशविरोधी बताते हुए इस पार्टी को देश के टुकड़े- टुकड़े करने की मंशा पाले समूहों के साथ खड़े होने की बात कही है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए देश सर्वोपरि है और हम राष्ट्रीय सुरक्षाए अस्मिता को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मगर इसके ठीक उलट कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने खोखले दावों और झूठी बातों, राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मंचों प्रदेश की साख को गिराने का प्रयास करते रहते हैं।

आज जब देश आतंकवाद के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की कड़ी कार्यवाही के पक्ष में खड़ा है तो वहीं दूसरी तरफ़ कांग्रेस पार्टी के नेता पाकिस्तान के प्रवक्ता बन राष्ट्रविरोधी बयानबाज़ी कर रहे हैं। पहले सर्जिकल स्ट्राइक,फिर एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने के बादअब कांग्रेस पार्टी देशद्रोह और अफस्पा कानून को हटाने की बात कह रही है। इससे स्पष्ट झलकता है कि कांग्रेस अब भी मुस्लिम वोट बैंक को ध्यान में रख कर ही कुटिलता से अपनी नीतियां तय करती है और सेना के प्रति कांग्रेस के मन में अविश्वास है, और देशविरोधी बातें करना कांग्रेस की नजर में कोई अपराध नहीं है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बाटला हाउस कांड में शहीद इंस्पेक्टर एमसी शर्मा के घर ना जाकर वोटों के लालच में सोनिया गांधी आतंकियों के घर जाकर आँसू बहा आती हैं। जेएनयू विश्वविद्यालय में जो लोग कहते थे कि भारत के टुकड़े होंए जो अफ़ज़ल गुरु याकूब मेनन जैसे आतंकी को शहीद बताते हैं।

राहुल गांधी उनके साथ खड़े होकर उन्हें अपना समर्थन देते हैं। देश के विद्यापीठों में आतंकवादी अफ़ज़ल प्रेमी गैंग को को मेरा संदेश है कि वो जितने अफ़ज़ल लेकर आएँगे, हम उन सबको मार गिराएँगे। मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम देशविरोधी ताक़तोंए आतंकियों और उनके पनह गारों और पाकिस्तान को मुँहतोड़ जवाब देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here