दिल्ली से आना था पालमपुर लेकिन अब वाया सड़क आ रहे शिमला

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हेलीकाप्टर को आज उड़ान की अनुमति नही मिल सकी जिसके बाद उन्हें वाया सड़क के रास्ते शिमला आना पड़ रहा है। इस से पहले उन्हें दिल्ली से पालमपुर आना था। इसके बाद उन्होंने अपने सभी

कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये निपटाए। मुख्यमंत्री ने बुधवार सुबह दिल्ली से पालमपुर आना था जहाँ उन्होंने कई विकासात्मक कार्यक्रमों के उद्घाटन करने थे। दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार भी मुख्यमंत्री के साथ ही थे। मुख्यमंत्री ने यहां पालमपुर में बाईपास पुल का उद्घाटन भी करना था। लेकिन उड़ान की अनुमति न मिलने के कारण उन्होंने पालमपुर बाईपास पुल का उद्घाटन वीडयो कान्फ्रेसिंग के जरिए किया।

पहले स तय कार्यक्रम के अनुसार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को दिल्ली से पौने एक बजे तक पालमपुर पंहुचना था और यहां पालमपुर बाईपास पुल का लोकार्पण करना था। साथ ही सुलह में भी मुख्यमंत्री अनेक गांवों को लाभ पहुंचाने वाली जल आपूर्ति योजना की आधारशिला भी रखनी थी। इसके तहत सुलह विधानसभा क्षेत्र के तहत हमीरपुर,सुजानपुर,थुरल,मारंडा सड़क पर मौल खड्ड पर बनने वाले डबल लेन पुल और इसी सड़क पर सुक्कड़ खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास होना था। इसके उपरांत सुलह में जनसभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम था। अभी कुछ देर बाद जयराम वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही अन्य कार्यक्रम भी इसी तरह निपटाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here