भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के काम पर हिमाचल में मांग रही वोट

आदर्श हिमाच ब्यूरो 
मिल्क फेडेरेशन के अध्यक्ष निहाल चन्द शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सवा साल की अनयक मेहनत से हिमाचल में विकास के नये आयाम स्थापित किये हैं। राष्ट्रीय सर्वे मे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को श्रेष्ठ मुख्यमंत्री चुना जाना मुख्यमंत्री के मेहनत का जीता जागता उदाहरण है। इसलिये भाजपा इन लोकसभा चुनावों मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के काम पर हिमाचल मे चारों लोकसभा सीटों पर एक एतिहासिक विजय हासिल करेगी।
भाजपा नेता ने कहा कि यह मुख्यमंत्री के परिश्रम की ही पराकाष्ठा है कि उन्होंने छोटी-सी अवधि में प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करके जनता से रूबरू हुये और देश भर में अनूठी पहल ‘जनमंच’ के माध्यम से 22,700 समस्याओं का निपटारा किया  और वृद्धावस्था पेन्शन की आयु को 80 से 70 वर्ष करके प्रदेश के 2 लाख से अधिक वरिष्ठ नागरिकों को सम्मान दिया है।
भाजपा नेता ने कहा कि अनिल शर्मा भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े है और उन्हे चाहिए कि वह मंडी विधानसभा मे भाजपा के पक्ष मे चुनाव प्रचार मे भी स्वयं को धर्मसंकट मे पा रहे है तो वह भाजपा की सदस्यता से त्यागपत्र देकर स्वयं को धर्मसंकट से मुक्त करें। कुर्सी के लालच में यह परिवार किस हद तक गिर सकता है यह मंडी की जनता बखूबी समझ रही है और यह लोकसभा चुनाव परिवार बाद की राजनीति को पूर्ण विराम लगा देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here