नूरपुर मैदान की जगह राणा फार्म बौड़ में होगा सम्मेलन

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

धर्मशाला: जिला सैनिक कल्याण विभाग कांगड़ा के उपनिदेशक सेवानिवृत स्कवाड्रन लीडर मनोज राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि नूरपुर में 4 जनवरी को होने वाले सैनिक सम्मेलन के स्थान में परिवर्तन किया गया है। सैनिक कल्याण विभाग द्वारा सम्मेलन का आयोजन चैैगान मैदान की बजाए नूरपुर के बौड़ में राणा फार्म में किया जाएगा। सम्मेलन आरंभ होने के समय में काई परिवर्तन नहीं किया गया है। सम्मेलन 4 जनवरी, 2019 को प्रातः 10.00 बजे आरंभ होगा।

राणा ने बताया कि सम्मेलन में सैनिक कल्याण विभाग द्वारा पूर्व सैनिकों, वीर नारियों व उनके आश्रितों को राज्य व केन्द्र सरकार द्वारा दी जाने वाली कल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत करवाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक संख्या में पूर्व सैनिक, वीर नारियां व उनके आश्रित इन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा सकें। उन्होंने बताया कि सैनिक सम्मेलन में फ्री मेडिकल कैम्प भी लगाया जाएगा। इसके अतिरिक्त डी.पी.डी.ओ पठानकोट, सैनिक कल्याण व सैनिक सहायता केन्द्र के अधिकारी भी मौके पर पूर्व सैनिकों की समस्याओं का निवारण करेंगे।

राणा ने सभी पूर्व सैनिकों, वीर नारियों व उनके आश्रितों से अधिक से अधिक संख्या में सैनिक सम्मेलन में शामिल होने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here