लीड के हिसाब से बिक्रम जरियाल की विधानसभा ने बनाया नया रिकार्ड

मंत्री पद की दौड़ में जरियाल को भी मिल सकती है तवज्जो

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

भटियात। हिमाचल में भाजपा की ऐतिहासिक जीत में वैसे तो हिमाचल की सभी विधानसभाओं ने लीड दी है। पर बड़ी व ऐतिहासिक लीड की बात करें तो वोट प्रतिशत के हिसाब से चंबा जिले की भटियात विधानसभा पहला सथान है। भटियात ने भाजपा को 77.76 प्रतिशत वोट देकर ऐतिहासिक बढ़त बनाने में अहम योगदान दिया है। यहां से भाजपा विधायक बिक्रम जरियाल दूसरी बार चुनकर विधानसभा पंहुचे हैं।

जरियाल को अपने सरल स्वभाव और कड़े परिश्रम से अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी लोकप्रियता मिली है। लोकसभा चुनावों में भाजपा को बढ़त दिलाने के लिए विक्रम जरियाल ने दिन रात अपने  विधानसभाक्षेत्र में काम किया। उन्होंने यहां जब पहली बार विधानसभा में जीत हासिल की तो यहां से कांग्रेस के दिग्गज नेता कुलदीप सिंह पठानिया को हराया।

भाजपा को इस लोकसभा में मिली लीड ने बिक्रम जरियाल को भी मंत्री पद की दौड़ में शामिल कर लिया है। पूरे हिमाचल में वोट प्रतिशत के हिसाब से भटियात अव्वल रहा है। भटियात ने भाजपा को 77.76 प्रतिशत वोट दिया है जबकि वोट प्रतिशत में धर्मपुर 77.58 और नालागढ़ 77.48 वोट प्रतिशत के साथ नालागढ़ तीसरे नंबर पर है।BIKARAM JARIYAL

बिक्रम जरियाल दो बार चंबा जिला परिषद सदस्य भी रहे हैं। उन्होंने भटियात में भाजपा को पहले स्थान पर लान के लिए काफी मेहनत की है। उनका अधिकतर समय अपने लोगों के बीच बीतता है। उनके सरल स्वभाव के कारण ही लोग उन्हें पसंद करते हैं। जरियाल पूर्व में सैनिक भी रहे हैं और पुलवामा अटैक के वक्त अपनी रैजिमेंट को पत्र लिखकर उन्होंने युद्ध के हालात में वापिस सेना ज्वाइन करने की इच्छा भी जताई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here