कांग्रेस जिलाध्यक्ष का रामस्वरूप पर एक भी काम न कर पाने का आरोप…..

9 को संसदीय क्षेत्र सम्मेलन में उपस्थित होंगे दिग्गज नेता…..

 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

मंडी। जिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपक शर्मा ने भाजपा सांसद की नाकामियों को घर- घर जाकर गिनाने की बात कही है। उन्होने कहा है कि भाजपा सांसद अपने कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं कर पाये हैं तथा भाजपा नेता कांग्रेस के नेताओं के बीच गुटबाजी बताकर मतदाताओं को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होने भाजपा को चेताते हुए कहा है कि आगामी 9 अप्रैल को मंडी में होने जा रहे संसदीय क्षेत्र सम्मेलन में कांग्रेस चुनाव प्रचार को तेज करने की रणनीति बनाएगी।

स सम्मेलन के लिए हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सहप्रभारी, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष,पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, पूर्व मंत्री कौल सिंह, मंडी जिला प्रभारी विक्रमादित्य सिंह समेत कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है। उन्होने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पास जनता के बीच जाने के लिए किसी प्रकार का कोई तथ्य नहीं हैं और न ही उनके सांसदों के पास विकास का कोई काम बताने का साहस जो उन्होंने अपने कार्यकाल में करवाया हो।

उन्होनंे कहा कि 5 वर्षों के कार्यकाल में सांसद रामस्वरूप शर्मा ने केवल नाम मात्र के कार्य किए हैं और साथ ही वह अपने कार्यकाल के दौरान कोई बड़ा संस्थान लाने में नाकाम रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here