माफी मांगने के बजाय प्रदेश की जनता पर डाल रहे अपनी अमर्यादित भाषा का जिम्मा 

सत्ती के बयान से झलक रही भाजपा की निराशा

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 
शिमला। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कांग्रेस भड़क गई है। कांग्रेस ने सत्ती को माफी मांगने को कहा है और वे माफी नही मांगते है तो कांग्रेस उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू करेगी। कांग्रेस महासचिव ओर विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सत्ती को प्रदेश को कलंकित करने के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा नेता विवादस्पद बयान देते हैं अब सतपाल सत्ती भी उन्ही के पद चिन्हों पर चल रहे है और राहुल गांधी को खुले मंच से मां की गली दे रहे है जिसे कोई भी सहन नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान दे कर सतपाल सत्ती ने अपने आप को कलंकित तो किया है साथ ही  प्रदेश के लोगों का नाम लेकर प्रदेश को कलंकित कर रहे है । उन्होंने कहा प्रदेश में भाजपा ने राजनीति को सबसे निचले स्तर पर ला दिया है। अब तक इस तरह का भाषा का प्रयोग नहीं किया जाता था लेकिन भाजपा असल मुद्दों से चुनाव न लड़ कर सेना के शौर्य पर चुनाव लड़ रही है जबकि उन्हें विकास, 15 लाख और हर साल दो करोड़ नौकरियां देने के वादे पर चुनाव लड़ना चाहिए था। लेकिन वे इस तरह के बयान दे कर जनता का ध्यान भटका रहे हैं।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सतपाल सिंह सत्ती माफी मांगने के बजाय कह रहे हैं कि उन्होंने जनता की मांग पर ऐसा कहा। इससे दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा कि वे अपनी गलतियों का जम्मा प्रदेश की जनता पर डाल उन्हें भी कंलकित करने का प्रयास करे रहै हैं। उन्होंने कहा कि सत्ती के बयान से भाजपा की निराशा झलकती है। विकास और अन्य मुद्दों पर बात करने व वोट मांगने के बजाय भाजपा सैनिकों के नाम पर वोट मांग रही है। कांग्रेस मुद्दों पर बहस के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक विवादित बयान दया जिसमें वे देश में पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे 5 करोड़ युवाओं से सैनिकों व उनकी शहादत के नाम पर वोट मांगते दिखे।
भाजपा हमेशा से विकास की राजनीति से बचती आई है और लोगों को कभी राष्ट्रवाद तो कभी राम मंदिर तो कभी धर्म के नाम बांटती और गुमराह करती आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here