भाजपा पर साधे जमकर निशाने….भाजपा ने नहीं जनता ने चुनकर भेजा है

अनिल शर्मा विधानसभा में अपना कार्यकाल करेंगे पूरा…दम है तो निकाले भाजपा 

कौल सिंह बोले अपने बेटे के प्रचार के लिए छोड़ा है अनिल ने मंत्री पद 

रामस्वरूप मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के नाम पर मांग रहे वोट..काम गिनाने को कुछ नहीं जनता को कर रहे गुमराह 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

 मंडी। विपाश सदन में द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा एक दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें चुनावी रणनीति तैयार की गई। सम्मेलन को संबोधित करते हुए आश्रय शर्मा ने भाजपा पर जमकर निशाने साधे।

अनिल शर्मा को पार्टी से निकालकर बताओ, फिर देखो पंडित सुखराम का रौद्र रूप। यह ललकार भरी है मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने। शनिवार को आयोजित द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सम्मेलन को संबोधित करते हुए आश्रय शर्मा ने भाजपा पर जमकर निशाने साधे। आश्रय शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता उनके पिता अनिल शर्मा को भाजपा को छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा जनता द्वारा चुनकर भेजे गए हैं। वह अपना कार्यकाल पूरा होने तक सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि अनिल शर्मा इस्तीफा नहीं देंगे यदि भाजपा में दम है तो वह अनिल शर्मा को पार्टी से निकालकर बताएं। उसके बाद उन्हें पंडित सुखराम का रौद्र रूप देखने को मिल जाएगा।

मंडी के द्रंग में कांग्रेस सम्मेलन में कौल सिंह ठाकुर व आश्रय शर्मा

वहीं सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा ने अपने बेटे के प्रचार के लिए मंत्री पद छोड़ा है। अब वह भी अपने बेटे के लिए काम करेंगे। भाजपा के प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा सीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं, जबकि सीएम प्रधानमंत्री के नाम पर वोट मांग रहे हैं। क्योंकि इनके पास अपना कुछ भी काम गिनाने को नहीं है। इसलिए वह जनता को गुमराह करके वोट मांगने में जुटे हुए हैं। सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। सभी ने लोकसभा चुनावों में पूरी एकजुटता से पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करने की बात कही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here