अधिकारियों को दिए सतर्कता बरतने के निर्देश

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला। प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में पैदा हुई तनावपूर्ण स्थिति के दृष्टिगत प्रदेश में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने के बाद हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव बी.के. अग्रवाल ने बताया कि आम तौर पर प्रदेश में स्थिति शान्तिपूर्ण व नियंत्रण में है ।
उन्होंने कहा कि प्रत्येक विभाग व संगठन द्वारा सुरक्षा को लेकर पहले से आवश्यक कदम उठाए गए हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सभी एहतियाती उपाए करें ताकि राज्य में किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके। उन्होंने पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों को शरारती तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने को कहा ताकि वे राज्य में अफवाहें न फैला सके।
अग्रवाल ने सभी संगठनों व एजेंसियों से उच्च सतर्कता बरतने का आग्रह किया और कहा कि यदि किसी को सुरक्षा की आवश्यकता पड़ती है, तो उन्हें प्रशासन को तुरन्त सम्पर्क करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों को इस संबंध में अधिक सतर्कता बरतने के आदेश दिए गए हैं।
अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. श्रीकान्त बाल्दी, अतिरिक्त मुख्य सचिव लोक निर्माण मनिषा नन्दा, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह मनोज कुमार, पुलिस महानिदेशक एस.आर. मरडी, सेना, रेल, राज्य विद्युत बोर्ड, सतलुज जल विद्युत निगम, भारत संचार निगम, दूरदर्शन, आकाशवाणी के प्रतिनिधि और राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण भी बैठक में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here