Saturday, September 26, 2020
aadarshhimachal@gmail.com

हादसा:  नाहन से भरोग बनेड़ी जा निजी बस गिरी खाई में, चालक की मौके पर मौत,  दो लोग घायल

नाहन के बिरला के समीप हुआ हादसा, दोनों घायलों का नाहन मेडिकल कॉलेज में चल रहा उपचार

दुर्घटनाग्रस्त बस करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरीदुर्घटनाग्रस्त बस करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी
Share This News

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला/सिरमौर। प्रदेश के जिला सिरमौर में एक बस के खाई में गिरने की सूचना है। हादसे में बस चालक क मौत हो गई है जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। वीरवार को  श्रीरेणुकाजी के समीप थाना कसोगा में एक निजी बस भूस्खलन की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो कर खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई है, ऐसा बताया जा रहा है, जबकि बस में सवार दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे। नाहन तथा श्री रेणुका जी पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है। इस दौरान स्थानीय लोगों को घटना की सूचना मिलने पर लोगों ने राहत कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें: विशेष:  भारत में बढ़ी विंड और सोलर एनर्जी उत्पादन की हिस्सेदारी

मिली जानकारी के अनुसार शाम करीब 6:10 बजे बस चालक सड़क पर आए हुए मलबे के बीच में से बस निकालने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान पहाड़ी से भारी मात्रा में मलवा आया, जिसकी चपेट में बस आ गई। बस परिचालक नीचे उतरा हुआ था तथा बस में दो सवारियां बैठी हुई थी। हादसे में दोनों घायल हो गए। बुधवार देर रात तथा गुरुवार पूरा दिन भर जिला सिरमौर में भारी बारिश होती रही।

यह निजी बस नाहन से भरोग बनेड़ी जा रही थी जो थाना कसोगा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।  दुर्घटनाग्रस्त बस करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिससे बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि दो अन्य सवारियां गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है दरअसल यहां सड़क पर मलबा गिरा हुआ था जिस को हटाने के लिए बस परिचालक सहित अन्य सवारियां नीचे उतर गई थी। दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को एंबुलेंस के जरिए नाहन मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।  एसडीएम नाहन विवेक शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में का शिकार हुए चालक के परिजनों व घायलों को प्रशासन द्वारा राहत राशि प्रदान की जा रही है।

 

 

 

 

Aadarsh Himachal