प्रदर्शन कर और लड्डू बांट कर किया खुशी का इजहार

कांग्रेस पार्टी ने सेना द्वारा की गई कार्रवाई को बताया सराहनीय कदम: रजनी पाटिल

भाजपा ने जवानों और केंद्र सरकार को दी बधाई

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

शिमला।  जैशे-ए-मोहम्द के आतंकी ठिकानों के लांच पैड को तबाह करने को लेकर हिमाचल प्रदेश में खुशी की लहर दौड गई है और चौतरफा वायुसेना के जवानों की तारिफ में लोगों ने लडू बांट कर केंद्र सरकार को बधाई दी है। इस अवसर पर कई स्थानों पर प्रदर्शन हुए और पटाखे चलाकर और लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया।

       वहीं कांग्रेस पार्टी ने भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्रवाई को बताया सराहनीय कदम। कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि भारतीय वायु सेना ने सराहनीय कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही पर राजनीति नहीं होनी चाहिए,इससे शहीदों का अपमान होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना हर स्थिति से निपटने के लिए सक्षम है, इस पर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। एबीवीपी ने कई स्थानों पर प्रदर्शन किए और पाकिस्तान का पुतला जलाया।

      वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भारतीय वायु सेना के जवानों और केंद्र सरकार को बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारतीय वायुसेना ने इस हमले से न केवल अदम्य साहस व पराक्रम का परिचय दिया है बल्कि पुलवामा में आतंकियों द्वारा कायराना हमले का मुंहतोड़ जवाब आतंक के आकाओं को दिया है।

      सर्जिक स्ट्राईक पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि इस हमले के पश्चात आम भारतीय का  सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। अबभारतीयों को पूर्णत: विश्वास हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न केवल देश का आम आदमी सुरक्षित है बल्कि देश की सीमाएं भी पूर्णत: सुरक्षित है। अब नए भारत में सेनाओं को आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही करने की पूर्णत: छूट है। उन्होनें कहा कि जहां एक ओर भारतीय वायुसेना बधाई की पात्र हैं वहीं प्रधानमंत्री के नेतृत्व में रक्षा मंत्री व मंत्रिमंडल भी बधाई के पात्र हैं जिन्होनें न केवल पुलवामा के हमले का बदला लिया बल्कि आतंक के आकाओं को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here