चंबा और सिरमौर में हुए हादसे
कमलेश
शिमला। हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हुए हैं। चंबा और सिरमौर जिले में हुए इन हादसों के पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चंबा जिले के विधानसभा क्षेत्र चुराह में दो अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हुई है। चुराह में चांजू जीरो प्वाइंट के नजदीक एक रोड रोलर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरा, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान चालक उपेंद्र चौहान, टेक चंद पुत्र प्यार सिंह और 38 वर्षीय बिट्टू पुत्र बलदेव के रूप में की है।
जबकि, दूसरी ओर खाकड़ी पुल के पास गाड़ी से उतरते हुए एक युवक का संतुलन बिगड़ने से वो 200 फुट गहरी खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 26 वर्षीय केवल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने दोनों हादसों के मामले दर्ज की जांच शुरू कर दी है।
उधर, सिरमौर जिले के रेणुका गनोग मार्ग पर रझाना के समीप एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एचआरटीसी का कडंक्टर भी शामिल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए ददाहू अस्पताल भेज दिया है। मृतकों की पहचान बलबीर सिंह (32) निवासी रझाना, सुरेंद्र सिह (34 निवासी नेरबागा एचआरटीसी कडंक्टर के तौर पर हुई है। वहीं जिले के शिलाई में हुए दूसरे हादसे में एक अल्टो कार खाई में जा गिरी। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया है। कपिल (22) पुत्र महेंद्र सिंह का शिलाई सीएचसी में उपचार चल रहा है। मृतक गोपाल पुत्र ननकूराम का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here